दूल्हा ले रहा था सात फेरे, पुलिस लेकर पहुंच गई पहली पत्नी और फिर…

देश मध्य प्रदेश
Spread the love

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के उज्जैन में गुरुवार को एक शादी में उस समय हंगामा मच गया जब सात फेरों से पहले ही दूल्हे की पहली पत्नी पहुंच गई। शादी जिले के विक्रम नगर में हो रही थी। महिला पति की शादी रुकवाने के लिए पुलिस लेकर पहुंची। इसके बाद दूल्हे को बारात लेकर राजस्थान लौटना पड़ा। पत्नी ने पति और उसके घरवालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत भी की है।

जानकारी के मुताबिक, हरीश गौड़ राजस्थान के प्रताप गढ़ के चौकड़ी गांव में रहता है। उसकी दो साल पहले मंदसौर की रहने वाली पूजा से शादी हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ समय तक तो सब ठीकठाक चल रहा था, लेकिन बाद में पूजा को दहेज न लाने के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। करीब 3 महीने पहले पूजा की सास नंदू बाई, ससुर बाबूलाल गौड़ पति हरीश ने उसे घर से निकाल दिया था।

पूजा के जाने के बाद हरीश की शादी उज्जैन की सपना दायमा से तय की गई। सपना विक्रम नगर स्टेशन के पास भृतहरि नगर में रहती है। ये शादी तय होने के बाद आरोपी हरीश गौड़ के परिवार ने पत्रिका बांटी। ये पत्रिका कुछ दिनों पहले पूजा के पिता देवी लाल के हाथ लग गई। पत्रिका को देखते ही उनके होश उड़ गए, क्योंकि उसमें शादी की तारीख 10 फरवरी 2022 लिखी हुई थी।

उन्होंने तुरंत घरवालों को बताया और मंदसौर एसपी को भी शिकायत की। बाद में पूजा ने प्रताप गढ़ थाने में सास नंदूबाई, ससुर बाबूलाल और पति हरीश के खिलाफ दहेज प्रताड़ना व मारपीट का केस दर्ज कराया।