शाहजहांपुर : सपा नेता की गोली मारकर हत्या, वोटिंग को लेकर हुआ था विवाद

अपराध उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। यूपी के शाहजहांपुर में फर्जी वोटिंग का विवाद को लेकर मंगलवार सुबह समाजवादी पार्टी के बूथ अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति घायल होने की सूचना है। घायल को मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

वारदात के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं। निगोही थाना क्षेत्र के विक्रमपुर चकोरा गांव निवासी सुधीर कुमार सपा के बूथ अध्यक्ष हैं। मंगलवार सुबह वह खेत के लिए जा रहे थे। इस दौरान वहां पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने सुधीर पर फायरिंग कर दी जिससे सुनील की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

फायरिंग की आवाज सुन गांव में अफरा तफरी मच गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। हालांकि पुलिस अभी हत्या के पीछे कारण स्पष्ट नहीं कर सकी है। वहीं बताया जा रहा है कि 14 फरवरी को मतदान के दौरान बूथ पर फर्जी वोटिंग का विवाद हुआ था।

यादव बिरादरी के ही दो पक्षों में गाली गलौज और बहसबाजी हुई थी। मंगलवार सुबह अड़ोस-पड़ोस में रहने वाले दोनों पक्षों में फिर विवाद हुआ। दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग हुई, पथराव हुआ, दो लोगों को गोली लगी। सपा बूथ एजेंट सुधीर यादव की सिर में गोली लगने से मौत हो गई। जबकि दूसरे पक्ष भाजपा समर्थक वीरेंद्र यादव जख्मी है। वह लखनऊ रेफर कर दिया गया है।