हिन्‍दू महासभा ने मनाया काला दिन, पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि

झारखंड
Spread the love

हजारीबाग। अखिल भारत हिन्‍दू महासभा की हजारीबाग जिला कमेटी ने सोमवार को काला दिन मनाया। देश की सुरक्षा के लिए पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी। शहीद परिवार को उचित सम्‍मान दिलाने के लिए अभियान चलाने का निर्णय लिया।

हजारीबाग जिला महासचिव विशाल कुमार मेहता के नेतृत्व में कार्यक्रम हुआ। बडकागांव प्रखंड प्रमुख तीव्र कांत, कटकमदाग प्रखंड प्रमुख अजय कुमार ने सहयोग किया। इस अवसर पर महासचिव ने कहा है कि 14 फरवरी हमारे देश के इतिहास के लिए काला दिन है। क्योंकि इस दिन पुलवामा में आतंकवादियों के कायराना हमले में देश के 40 वीर जवान शहीद हो गए थे।

पदधारियों ने कहा कि महासभा हर वर्ष बड़े पैमाने पर आभार व्यक्त कार्यक्रम का आयोजन करेगा। इस दिन को काला दिन के रूप में मनाएगा। अन्य संगठनों को भी 14 फरवरी को काला दिन मानने के लिए प्रेरित करेगा। सीमा पर तैनात जवानों को समाज में सम्मान दिलाने का काम करेगा। शहीद के परिवारों को उचित सम्मान एवं व्यवस्था मुहैया कराने के लिए जागरुकता अभियान चलाएगा।

मौके पर विशाल कुमार, चंदन कुमार गुप्ता, नवीन यादव, नीतीश यादव, अमित कुमार दांगी, सूरज कुमार मेहता, संतोष पांडे, शंभू मेहता, सोनू सान्याल, कुलदीप कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।