बीजेपी विधायक सहेंद्र रमाला के काफिले पर गोबर और पत्‍थर से हमला , समर्थकों में मारपीट !

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए कल मतदान होने जा रहा है। इस बीच राजनीतिक दलों और नेताओं के बीच जुबानी जंग अब सड़कों पर भी उतरती नज़र आ रही है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बागपत के छपरौली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्‍याशी और वर्तमान विधायक सहेंद्र रमाला के काफिले पर कुछ युवकों द्वारा गोबर और पत्‍थर फेंके जाने की खबर है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।

बताया जा रहा है विधायक के काफिले पर गोबर और पत्‍थर फेंके जाने का समर्थकों ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट भी की गई। काफी देर तक सड़क पर हंगामा होता रहा। बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को शांत कराया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। जिले के एसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया पूरे मामले की जानकारी ली।

मिली जानकारी के अनुसार बागपत के छपरौली विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी सहेंद्र रमाला का काफिला टांडा की तरफ से होते हुए छपरौली पहुंचा ही था कि वहां पहले से खड़े कुछ युवकों ने गाड़ियों पर गोबर और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। सबसे पहले हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ और प्रत्याशी सहेंद्र रमाला की गाड़ी पर गोबर फेंका गया।

सुरक्षाकर्मी गाड़ी पर चढ़कर उनके आगे खड़े हो गए। इसके बाद काफिले में शामिल अन्‍य गाड़ि‍यों पर गोबर और पत्‍थर फेंके जाने लगे। समर्थकों ने विरोध जताया तो कई युवक और आ गए। उन्होंने समर्थकों के साथ मारपीट शुरू कर दी गई। थोड़ी देर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा।