भाजपा नेता और पहलवान बबीता फोगाट की कार पर हमला!

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा नेता और पहलवान बबीता फोगाट की कार पर हमला होने की खबर सामने आयी है। भाजपा नेता ने न्‍यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि यूपी के मेरठ में चुनाव प्रचार के दौरान उनकी कार पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मेरठ के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र में दबथुवा गांव में हुई है। दरअसल बबीता फोगाट भाजपा प्रत्याशी मनिंदर पाल सिंह के पक्ष वोट मांग रही थीं, तभी रालोद समर्थकों ने लाठी-डंडे लेकर भाजपा के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो रालोद समर्थकों ने हमला कर दिया। इस घटना में भाजपा के कई कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है।

वहीं, बबीता फोगाट ने आरोप लगाया है कि इस दौरान रालोद समर्थकों ने महिलाओं से भी अभद्रता की और मेरी गाड़ी पर हमला कर दिया। यही नहीं, इस घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है। जबकि घटना को लेकर सरधना थाने में तहरीर देने की तैयारी की जा रही है।

वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भाजपा किसान मोर्चा के मंडल के अध्‍यक्ष सतेंद्र चौधरी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है। हालांकि पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है।