शादी के 3 महीने बाद युवती ने होटल में जाकर लगा ली फांसी, ख़ुदकुशी से पहले मांगी थी माता-पिता से माफी

देश मध्य प्रदेश
Spread the love

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के इंदौर की एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने होटल में हाथ की नस काटकर ख़ुदकुशी कर ली है। ख़ुदकुशी से पहले उसने अपने भाई को वीडियो कॉल किया था। उसने एक वीडियो रिकॉर्ड कर अपने माता-पिता और अन्य परिजनों से माफी भी मांगी है। वह वीडियो में कह रही थी कि वह उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी, इसलिए जिंदगी खत्म कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, जगजीवनराम नगर की रहने वाली युवती ने अग्रसेन चौराहा स्थित वेनीस ब्लू होटल में हाथ की नस काटने के बाद फांसी लगा ली। युवती एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करती थी। नवंबर 2021 में उसकी शादी हुई थी। वह टहलने का कहकर घर से निकली थी और घर नहीं लौटी। जब परिजनों ने उसको तलाशा तो वह नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

कुछ देर बाद युवती के भाई के मोबाइल पर फांसी लगाते हुए वीडियो आए। युवती का भाई अपने जीजा को लेकर थाने पहुंचा। पुलिस ने तलाश की तो सुबह के वक्त खबर मिली कि युवती ने वेनीस ब्लू होटल के रूम नंबर 204 में फांसी लगा ली है।

इस मामले में युवती के भाई का आरोप है कि अगर वक्त रहते युवती के मोबाइल लोकेशन निकाल ली होती तो उसे बचाया जा सकता था। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में मायके और ससुराल पक्ष के बयान लेकर आगे की जांच कर रही है।