भागलपुर में अधिवक्ता की पत्नी ने तीन साल के बेटे के साथ किया आत्मदाह, जानिए वजह

देश बिहार
Spread the love

भागलपुर। भागलपुर जिले के इशाकचक थाना क्षेत्र के 12 नंबर के समीप शिवाला गली में सोमवार की दोपहर अधिवक्ता की पत्नी ने घरेलू विवाद में तीन साल के बच्चे के साथ आत्मदाह कर ली। घटना में मृतका का बड़ा बेटा बाल-बाल बच गया।

मृतका बबली देवी (39) के पति अधिवक्ता प्रियरंजन सिन्हा ने बताया सोमवार सुबह कपड़ा सुखाने को लेकर घरेलू विवाद हुआ था। उसके बाद वह और उनके छोटे भाई जो कोर्ट में मुंशी का काम करते हैं, दोनों काम के लिए कोर्ट चले गए। उनकी वृद्ध मां प्रमिला देवी घर की छत पर थीं। इसी दौरान घर के निचले तल से अचानक धुआं निकलने लगा। जब तक लोग पहुंचे तब तक उनकी पत्नी और छोटा बेटा उत्कर्ष उर्फ केशव (3) बुरी तरह झुलस चुके थे। इस बात की जानकारी उन्हें पड़ोसियों ने फोन कर दी।

बड़े बेटे अक्षय ने बताया कि सुबह उनकी मां का चाचा, दादी और पापा के साथ कपड़ा सुखाने को लेकर झगड़ा हुआ था। जब उसके पापा और चाचा ऑफिस चले गए, तो उसकी मां ने अपने और उत्कर्ष पर केरोसिन डाल माचिस जलाकर खुद और केशव को जला लिया।

इस दौरान उसकी मां ने उसे भी पकड़ लिया था, पर वह किसी तरह डरकर वहां से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला और बच्चे का पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।