भाभी के प्‍यार में पागल था चार बच्‍चों का बाप, पत्‍नी के विरोध करने पर उठाया दिल दहला देने वाला कदम

देश बिहार
Spread the love

बेतिया। भाभी के प्‍यार में देवर पागल था। देवर के चार बच्‍चे हैं। इसके बाद भी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था। इसका विरोध पत्‍नी ने किया। इसके बाद उसने दिल दहला देने वाला कदम उठाया। यह मामला बिहार के बेतिया का है।  

जानकारी के मुताबिक महिला का विवाह रामनगर प्रखंड जोगीया में हुआ था। शादी के बाद महिला ससुराल में रहने लगी। हालांकि हर पल उसे प्रताड़ित किया जाता था। महिला के उक्त बातें अपने घर फोन कर के बताई। एक रात उसने मायके वालों को बताया कि मुझे मारा पीटा जा रहा है। मेरी हत्या की साजिश हो रही है।

ये सुनते ही मायके पक्ष वाले भागे भागे महिला के ससुराल पहुंचे। जहां महिला की स्थिति काफी नाजुक थी। जब तक महिला अस्पताल जाती, तब तक उसकी मौत हो गई। मृत महिला की पहचान जोगिया निवासी संतोष साह की 30 वर्षीय पत्नी निर्मला देवी के रूप में हुई।

महिला के मायके वाले रात में ही उसका शव को लेकर रामनगर थाना पहुंचे। थाने में मामला को दर्ज कराते हुए महिला की मौत के लिए उसके पति को जिम्‍मेवार ठहराया। मृतक की बेटी ने भी बताया कि मां की हत्‍या उसके पिता ने की है।

बताया जाता है कि वर्षों से भाभी-देवर के बीच प्‍यार संबंध था। इस बीच देवर की शादी हो गई। इसके बाद भी यह प्रकरण नहीं रूका। उसका विरोध पत्‍नी ने करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसे उसकी हत्‍या कर दी।