बिहार के मुजफ्फरपुर में छात्रा से अश्लील बात करने पर शिक्षक की धुनाई, बातचीत का ऑडियो वायरल

झारखंड देश
Spread the love

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में शनिवार को कांटी प्रखंड स्थित एक स्कूल के शिक्षक पर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की, फिर उसे बंधक बना लिया। दरअसल, शिक्षक का एक छात्रा से अश्लील बात करने का ऑडियो वायरल हुआ था। इसके आरोप में शिक्षक कृष्ण कुमार को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे ग्रामीणों से छुड़ाया और अपने साथ थाने ले गई।

शिक्षक को ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाये जाने की सूचना पर कई संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गये। नारी शक्ति की प्रदेश अध्यक्ष सुषमा भारती ने कड़ी कार्रवाई की मांग की। बंधक बनाये जाने के बाद आरोपी ने अपनी गलती स्वीकार की और माफी मांगने लगा, लेकिन ग्रामीणों का आक्रोश और बढ़ गया। छात्रा उसी स्कूल और उसी गांव की रहने वाली है। आरोपी शिक्षक को कांटी पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

थानेदार रणधीर कुमार ने बताया कि परिजन के आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जायेगी। बताया जा रहा है कि छात्रा उसी स्कूल में पढ़ती है, जिसमें आरोपी शिक्षक है। शनिवार को छात्रा के साथ अश्लील बात करते हुए उसका एक ऑडियो वायरल हुआ। जिसमें वह छात्रा से अतरंगी बातें कर रहा है। हालांकि, छात्रा भी उसकी बातों का जवाब दे रही थी। पहले तो दोनों के बीच प्रैक्टिकल की कॉपी जमा करने की बात हुई और फिर अश्लील बातें।