प्रणय झा-अंजली अरोरा का रोमांटिक सांग ‘ओ हमनशी’ लॉन्च, यहां देखें

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। प्रणय झा और अंजली अरोरा की डेब्‍यू सांग ‘ओ हमनशी’ लॉन्‍च हो गया है। अभिनेता प्रणय झा अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत इससे कर रहे हैं। लॉन्‍च के अवसर पर निर्माता पवन मिश्रा, निर्देशक प्रमोद शास्त्री और प्रणय झा उपस्थित थे। इस साग में प्रणय झा सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोरा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

कश्मीर की हसीन वादियों में छुट्टियां मनाने आए प्रणय को होटल में अंजली को देखते ही पहली नजर का प्यार हो जाता हैं। अंजली प्रणय का पूरा ध्यान रखती हैं तो आंखों से ओझल होने पर प्रणय अंजली के बिना बेचैन हो जाता है। प्रणय अंजलि को कश्मीर की खूबसूरत नजारों में देखता रहता हैं। अंजली प्रणय के सपनों और हकीकत दोनों का हिस्सा बन जाती है। इस गाने में कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन के बैकड्रॉप पर प्रणय और अंजली की इमोशनल प्यारी और मासूम लव स्टोरी है।

यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले निर्मित रोमांटिक गीत के निर्माता पवन मिश्रा हैं। कश्मीर की खूबसूरत लोकेशन पर गाने को प्रमोद शास्त्री ने निर्देशित किया है। यासर देसाई की रोमांटिक आवाज है। गीतकार और संगीतकार राशिद खान हैं। गाने को जी म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है।

निर्माता पवन मिश्रा ने बताया कि हम इस गाने के लिए हम रोमांटिक लोकेशन चाहते थे। कश्मीर से अधिक सुंदर एवं रोमांटिक जगह और क्या हो सकती है। निर्देशक प्रमोद शास्त्री ने बताया कि प्रणय के अभिनय में बहुत विविधता है। इस गाने के साथ एक स्टोरी भी है। प्रणय कहानी के किरदार को अपने अभिनय से जीवंत कर देते हैं। युवाओं को यह सांग बहुत पसंद आएगा।