‘मेरा पति दिनभर सेक्स करता है, मेरी जान चली जाएगी’, जज साहब तलाक दिला दो…

दुनिया
Spread the love

नाइजीरिया। एक महिला अपने पति की हरकतों से इतना परेशान हो गई कि उसे कोर्ट का सहारा लेना पड़ गया। दोनों की शादी को 14 साल हो चुके हैं, तीन बच्‍चे भी हैं। महिला पति से तलाक चाहती है। मामला नाइजीरिया का है। महिला ने आरोप लगाया कि पति के इतना ज्‍यादा सेक्‍स की आदत उसकी जान ले लेगी। महिला का नाम ओलमिड लवाल है। उसने अपने पति के खिलाफ 7 जनवरी को मोपो, इबदान में मौजूद कस्‍टमरी कोर्ट का रुख किया है। जहां उसने कोर्ट से पति सहीद लवाल से तलाक की मांग की है।

दरअसल, महिला का कहना है कि उसका पति उसके साथ बहुत ज्‍यादा सेक्‍स करता है। इस कारण उसको तलाक चाहिए। महिला ने आरोप लगाया कि वह हमेशा बीयर ही पीता रहता है। नशे में होने पर उसके साथ जबरदस्‍ती करता है। इस सबसे वह परेशान हो चुकी है। पति उसको खर्चा भी नहीं देता है।

महिला ने कोर्ट से अपील की है कि वह उसके पति के उसके फ्लैट पर आने पर रोक लगा दें। वहीं पेशे से फैशन ड‍िजायनर आरोपी पति सहीद लवाल ने अपने बचाव में कहा, ‘अब मैंने शराब पीना छोड़ दिया है, मैं अपने बच्‍चों की देखभाल करने के लिए तैयार हूं।’ इस मामले में कोर्ट के प्रेसिडेंट S.M. Akintayo ने इस मामले को फिलहाल 1 मार्च तक के लिए टाल दिया है।