भीड़ के बीच पत्‍नी ने ऐसे उतारा पति के सिर से इश्‍क का भूत, देखें वायरल वीडियो

देश बिहार वायरल
Spread the love

मोतिहारी (बिहार)। शादीशुदा लड़की मायके आई थी। इससे मिलने एक महिला का पति उसके पास पहुंच गया। वहां स्‍थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। उसकी पत्‍नी को बुलाया। इसके बाद पत्‍नी ने पति के सि‍र चढ़ा इश्‍क का भूत उतारा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी का है।

स्‍थानीय लोगों के मुताबिक पहाडंपुर थाना क्षेत्र के मनकररिया गांव की एक लड़की की शादी सुगौली थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में हुई थी। वह महिला अपने मायके आई थी। इसी बीच फुलवारि‍या का 35 वर्षीय युवक उससे मिलने मनकररिया गांव पहुंच गया। उक्‍त युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना युवक के घर वालों को दी।

सूचना पर पकड़े गए युवक के गांव से कुछ लोग आए। युवक की पत्नी अपने भाई के साथ वहां पहुंची। वहां काफी संख्या में ग्रामीण उक्‍त युवक को चारों ओर से घेरकर बैठ गये। उसके बाद युवक की उसकी पत्नी ने चप्पल से पिटाई की। इसी बीच एक युवक ने पैर से भी उसे मारा। पैर से मारने वाला युवक जमीन पर बैठे युवक का साला बताया जाता है।

स्थानीय लोगों ने युवक से लिखित बॉन्ड बनवाकर उसे अपने गांव भेज दिया। इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिर पुलिस तहकीकात में जुटी हुई। हालांकि, वीडियो की सत्यता की पुष्टि दैनिक भारत 24 नहीं करता है।