दिल्ली: मास्क न पहनने पर रोका, तो वकील ने की 5 राउंड फायरिंग, जानें आगे क्या हुआ

देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। कोरोना केस बढ़ने के बावजूद कुछ लोग कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करने को कतई तैयार नहीं। बल्कि वे भड़क जाते हैं।ठ यहां एक 33 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और रिश्तेदार के साथ मिलकर कथित तौर पर दो पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया। जब उन्हें मास्क नहीं पहनने पर रोका गया तो उन्होंने पिस्तौल से पांच राउंड फायरिंग भी की। वेलफेयर अधिकारी के पद पर कार्यरत आदेश पेशे से वकील हैं।

पुलिस ने बताया कि पटपड़गंज एक्सटेंशन का रहने वाला आदेश शनिवार देर रात कर्फ्यू के दौरान अपनी पत्नी और चचेरे भाई के साथ कार में यात्रा कर रहा था। इस दौरान सीमापुरी गोलचक्कर के पास गश्त कर रहे एक पुलिसकर्मी ने उनके वाहन को रोका और बिना मास्क के इतनी देर से बाहर निकलने का कारण पूछा। पुलिस ने कहा कि इस दौरान हाथापाई शुरू हो गई और एक अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि कथित तौर पर शराब के नशे में आरोपी ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से जमीन पर पांच राउंड गोलियां चलाईं, जबकि साथ बैठी महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मौके से शराब की कुछ बोतलें भी मिली हैं। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है, आगे की जांच जारी है।