बाइक की डिक्की तोड़ ऐसे उड़ाए 50 हजार रुपए, देखें CCTV में कैद घटना

अपराध देश बिहार
Spread the love

समस्‍तीपुर। बाइक की डिक्‍की तोड़कर बदमाश 50 हजार रुपए लेकर फरार हो गये। ये वाक्‍या सीसीटीवी में कैद हो गया। यह मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना का है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

घटना गुरुवार की देर को घटी। बदमाश बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें रखे 50 हजार रुपए लेकर भाग निकले। डिक्की से रुपए उड़ाने की वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें दि‍ख रहा है कि एक बदमाश बाइक से उतरकर डिक्की तोड़कर रुपए निकालकर तेजी से अपने साथी की बाइक पर सवार होकर भाग निकला। 

भुक्‍तभोगी विभूतिपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर निवासी विभीषण पंडित ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर रुपए बरामदगी की गुहार लगाई है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस सीसीटीवी की फुटेज को देखते हुए जांच में जुट गई है।

भुक्‍तभोगी ने बताया कि खरीदारी करने को लेकर शहर के थाना रोड स्थित बैंक से 50 हजार की निकासी की थी। पैसा बाइक की डिक्की में रखकर सरदारगंज चौक के पास होटल के सामने गाड़ी लगाकर खरीदारी करने गया था।

इसी बीच बदमाश बाइक की डिक्की तोड़ कर पैसा लेकर फरार हो गये। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी है।