गोंडा में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटने से 4 की मौत, CM योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां श्रद्धालुओं से भरी पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं, दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे हैं।

बहराइच से श्रद्धालुओं का जत्था प्रयागराज संगम में स्नान के लिए निकला था। गोंडा के तबरगंज इलाके में पिकअप वैन अप्रोच रोड से अनियंत्रित होकर गड्‌ढे़ में गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस ने पहुंच कर लोगों को बचाने का प्रयास किया।

उधर, हादसे की सूचना मिलने पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। गड्‌ढे में गिरे पिकअप वैन से 40 श्रद्धालुओं को घायल बाहर निकाला गया। उन्हें गोंडा के जिला अस्पताल और अयोध्या के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक बहराइच जिले के तरबगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर पहाड़ी गांव के पास पहुंचते ही पुल के अप्रोच के पास अनियंत्रित हो गई। गाड़ी सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। पिकअप में लकड़ी का तख्त डालकर डबल स्टोरी सीट बनाई गई थी, जिस पर गंगवल और पयागपुर के लोग इलाहाबाद संगम स्नान करने के लिए जा रहे थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।