सिर्फ लड़कियों की लेस वाली अंडरवियर चुराती है ये बिल्ली!

दुनिया
Spread the love

न्यूजीलैंड। दुनिया में कई तरह के अजबगजब मोमेंट्स देखने को मिलते हैं. कुछ चीजें तो इतनी यूनिक होती हैं कि उनपर यकीन ही नहीं होता है।v क्या आपने कभी किसी चोरनी बिल्ली को देखा है? अगर नहीं, तो आज हम आपको एक टैलेंटेड चोरनी बिल्ली के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये बिल्ली हर चीज की चोरी नहीं करती। इस बिल्ली की नजर सिर्फ ख़ास चीजों पर ही जाकर ठहरती है। अगर आपको इस बिल्ली की चोरी की लिस्ट बताएंगे तो आपको हंसी भी आ जाएगी। न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में रहने वाली कैथ नाम की बिल्ली पिछले तीन साल से चोरी कर रही है। ये ख़ास चीजों की चोरी करती है। इसमें ड्रग्स से लेकर महिलाओं के लेसी ब्रा शामिल है।

द गार्जियन की खबर के मुताबिक़, ये बिल्ली अपने मोहल्ले में घूमकर घरों से सामान चुरा लेती है। पूरा मोहल्ला अब इस चोरनी के बारे में जान गया है। कैथ के मालिक डेविड और जीनी रम्बोल्ड ने अपने घर के बाहर एक बॉक्स रख दिया है। इसमें कैथ द्वारा चुराए सारे सामान को वापस रख दिया जाता है। ताकि लोग आकर अपना सामान लेकर चले जाए।

कैथ लोगों के घर से ड्रग्स और लड़कियों के अंडरवियर चुरा लाती है। अंडरवियर में भी लेस वाले अंडरवियर कैथ चुराती है। Stuff नाम के वेबसाइट पर इंटरव्यू देते हुए कैथ के मालिकों ने कहा कि अच्छा होता कि उनकी बिल्ली हीरे-जेवरात चुराती। लेकिन उसका ध्यान तो ड्रग्स और अंडरवियर पर होता है।