दूसरे की पत्नी के साथ कमरे में था शख्स, पति ने पकड़ा, तो उठा लिया यह खौफनाक कदम

अन्य राज्य देश
Spread the love

जयपुर। जयपुर से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर गया था।शख्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ उसके कमरे में था, इसी दौरान उसकी गर्लफ्रेंड का पति आ गया। इसके बाद शख्स ने गर्लफ्रेंड के पति को देखकर पांचवीं मंजिल से छंलाग लगा दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला जयपुर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र का है। यहां मोहसिन नाम का शख्स अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड के साथ उसके घर पर रहता था। मोहसिन अपनी गर्लफ्रेंड को उत्तराखंड से भगाकर लाया था। इसके बाद दोनों प्रतापनगर के रिया अपार्टमेंट में साथ रह रहे थे। इसी बीच कहीं से विवाहिता के पति को उस जगह का पता चल गया जहां उसकी पत्नी अपने आशिक मोहसिन के साथ रहती थी। इसके बाद विवाहिता का पति अपनी पत्नी को खोजते हुए रिया अपार्टमेंट तक पहुंच गया।

अपार्टमेंट के गार्ड से पूछकर विवाहिता का पति पांचवी मंजिल के उस फ्लैट तक पहुंच गया, जहां उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहती थी। इसके बाद पति ने फ्लैट की डोरबेल बजाई तो प्रेमी मोहसिन को उसके पति के आने की भनक लग गई। इसके बाद मोहसिन ने आनन-फानन में फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दी।जैसे ही प्रेमी ने पांचवी मंजिल से छलांग लगाई, वैसे ही उसका पति भी वहां से भाग निकला।

दूसरी तरफ पांचवी मंजिल से गिरकर मोहसिन की हालत नाजुक हो गई थी। इसके बाद प्रेमिका किसी तरह प्रेमी मोहसिन को लेकर अस्पताल गई, लेकिन वहां प्रेमी की मौत हो गई। मोहसिन की मौत के बाद पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया।