सीतापुर: तेज रफ्तार कार तालाब में गिरी; 3 दोस्तों की मौत

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तरप्रदेश। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में शनिवार देर रात भीषण हादसा सामने आया है। जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने तालाब में पलट गई। हादसे में सेना के जवान सहित 3 तीनों लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि तीनों आपस में दोस्त थे जो देर रात एक पार्टी में शामिल होने के लिए निकले थे। तभी रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र में कार से नियंत्रण खो बैठ गए और हादसे का शिकार हो गए। हादसा देर रात में होने की वजह से रविवार सुबह राहगीरों को इसकी जानकारी हुई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों को गाड़ी से बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुटी है। सेना का जवान रंजीत अपने दोस्त रवि चौहान निवासी दुलमपुरवा और सतीश वर्मा निवासी शेखपुरा के साथ कार से शनिवार देर रात कहीं घूमने के लिए निकला था। बांसुरा गांव के पास इनकी कार हादसे का शिकार हो गई। रंजीत की मौत की खबर पाकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने तीनों के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।