जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को किया ढेर, इलाके में जारी है सर्च ऑपरेशन

अन्य राज्य देश
Spread the love

कश्मीर। बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर से आ रही है। यहां सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मारे गये आतंकी की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। कश्मीर जोन पुलिस ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। दरअसल जम्मू कश्मीर के हरवाना इलाके में रविवार यानी आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई। जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। हालांकि अब तक उस आतंकी के नाम या पहचान के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन शिनाख्त करने पर यह जरूर पता चला कि मारा गया आतंकी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य है।

यहां बता दें बीते दिनों जम्मू-कश्मीर में कई आतंकी हमले हुये हैं, जिनका सेना ने करारा जवाब भी दिया है। दो दिन पहले यानी बीते गुरुवार को कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये।

पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के रेडवानी इलाके में बुधवार रात घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि इसी दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलाईं, जिस पर सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई। तड़के हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये।