मुजफ्फरपुर में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ससुराल वाले शव मायके में फेंक कर हो गये फरार

अपराध देश बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला की मौत होते ही ससुराल वाले उसका शव ऑटो में लादकर मायके वालों के दरवाजे पर फेंककर फरार हो गए।

घटना जिले के कांटी किशुनपुर गांव की है। मायके वाले जब दरवाजा के बाहर शव देखे, तो घर में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर जुट गये। लोगों ने मामले की सूचना कांटी थाने की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भिजवा दिया। मृतका मोतीपुर थाना क्षेत्र के सिंघेला गांव निवासी नंद किशोर राय की पत्नी निभा कुमारी थी। जबकि मृतका का मायके कांटी किशुनपुर है। मृतका के परिजनों ने बताया कि निभा चार बहनों में सबसे छोटी थी। उसकी शादी 6 माह पहले बड़े धूमधाम से नंद किशोर राय से की गई थी।

बताया गया कि निभा के पिता शंभु राय किसान हैं। परिजनों ने बताया कि शादी में एक बाइक और करीब 1.5 लाख रुपये नकद दिये गये थे। शादी के कुछ दिनों तक सब ठीक रहा। परिजनों ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले 1 लाख रुपये मांगने लगे। उक्त रुपये नहीं देने पर उसकी हत्या कर दी गयी। इसके बाद उसके शव को मायके में फेंककर सभी फरार हो गये। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल छानबीन शुरू कर दी गई है।