शादी में यूं नजर आया कैटरीना-विक्की का दिलकश अंदाज, सोशल मीडिया पर मिल रहे लाखों व्यू और लाइक

अन्य राज्य देश
Spread the love

राजस्थान। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए। यह हाईप्रोफाइल शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरबाड़ा में हुई। इस समारोह से जुड़ी खबरों पर दोनों स्टार्स के फैंस की पूरी नजर बनी हुई थी। शादी में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स से लेकर कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टरर्स भी शामिल हुए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की और कैटरीना की शादी में सुरक्षा के बेहद खास इंतजाम किए गए थे। इस शादी में शामिल होने वाले गेस्ट्स को एक खास कोड दिया गया था। बताया जा रहा है कि इस कोड को दिखाकर ही गेस्ट्स को शादी में एंट्री मिल सकी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो अमेजन प्राइम वीडियो को 80 से 100 करोड़ रुपये के बीच बेचने वाले हैं।

बहरहाल, यहां आपको बताते चलें कि विक्की और कैटरीना की शादी में पहुंचे गेस्ट्स को जंगल सफारी पर भी ले जाया गया। कैटरीना और विक्की से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि विक्की कौशल संग अपनी शादी में कैटरीना कैफ 75 प्रतिशत खर्चा खुद ही वहन कीं। कैटरीना शादी में खर्च होने वाले पैसों के ज्यादातर चेक्स खुद ही साइन कर रही थीं। ट्रैवल, मेहमानों का खर्चा, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स और कई बड़े खर्चे कैटरीना ही देख रही थीं।