फ्लिपकार्ट पर 20 दिसंबर से होगा होगा इनफिनिक्स नोट 11 सीरीज

झारखंड बिज़नेस
Spread the love

रांची। ट्रांसियॉन ग्रुप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड इनफिनिक्स नोट 11 सीरीज को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इन फोन को प्रीमियम और पावरफुल गेमिंग फोन के रूप में स्थापित करते हुए ऑल-न्यू नोट 11एस फ्लिपकार्ट पर 20 दिसंबर से मिलेगा। यह क्रमशः 12,999 और 14,999 की शुरुआती कीमत पर मिलेगा।

नोट 11 (4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज) को 11,999 की शुरुआती कीमत पर 23 दिसंबर से खरीदा जा सकेगा। नोट 11 और नोट 11एस टॉप फीचर्स से लैस हैं। यह बेहतरीन फीचर्स, गेमिंग टेक्नोलॉजी, ताकतवर प्रोसेसर, लेटेस्ट ओएस और विशाल बैटरी से लैस है। नोट 11 4जीबी व 64जीबी के लाथ तीन कलर वैरिएंट्स में आता है। इसमें ग्लेशियर ग्रीन, सेलिस्टल स्नो, ग्रेफाइट ब्लैक शामिल हैं।

प्रीमियम डिजाइन, डिस्प्ले और साउंड रू इनफिनिक्स का नोट सीरीज का नया स्मार्टफोन, नोट 11 स्मार्टफोन की दुनिया का पहला डिवाइस होगा, जो  6.7 इंच एफएचडी एमोलेड डिस्प्ले के साथ यूजर्स को मिलेगा। इससे हाई रेजोल्यूशन या 4के (4000 पिक्सल) के वीडियो देखते समय स्क्रीन पर बेहतरीन रंगों का उभरना सुनिश्चित होगा।

नोट 11एस हैप्टिक फीड बैक लिनियर मोटर्स के साथ आता है, जो गेमिंग का बिल्कुल असल अनुभव प्रदान करती है। आदर्श गेमिंग तकनीक के इंटरेक्शन और डिस्प्ले से हैवी गेम्स जैसे कॉल ऑफ ड्यूटी, फ्री फायर, बैटल ग्राउंड,असफाल्ट 9- लीजेंड्स खेलते समय यूजर्स का अनुभव और निखरता है। नई गेमिंग तकनीक स्क्रीन को फटने से बचाती है।