बिहार के बक्सर में तेज रफ्तार बस गड्ढे में पलटी, भोजपुर के तीन लोगों की मौके पर ही मौत

झारखंड देश
Spread the love

आरा। बिहार के बक्सर में एनएच-120 पर एक तेज रफ्तार बस गड्ढे में पलट गई, जिसमें सवार 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल हैं। हादसा डुमरांव-विक्रमगंज रोड पर कोपवा गांव के पास हुआ। आसपास मौजूद लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

बस में सवार सभी लोग शव का दाह संस्कार कार्यक्रम से लौट रहे थे। तभी बाइक को बचाने में बस गड्ढे में पलट गई। हादसा गुरुवार की रात 8 बजे के करीब हुआ है। सूचना पर पहुंची कोरानसराय की पुलिस ने दो जेसीबी के सहारे बस को सीधा कर घायलों को निकाला। थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने कहा कि घायलों को नवानगर पीएचसी में भर्ती किया गया है।

तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान अजीमाबाद थाना क्षेत्र के भीमपुरा गांव निवासी 37 वर्षीय अमरेश कुमार, इनके भगिना चरपोखरी थाना क्षेत्र के बजेन गांव निवासी योगेश कुमार (32) और गड़हनी थाना क्षेत्र के गड़हनी गांव निवासी चौकचन्द्र राम (65) के तौर पर हुई है। सभी आरा से बस में सवार हो अपने गांव के मृत व्यक्ति का दाह संस्कार करने बक्सर आए थे। लौटते समय बाइक सवार को बचाने में बस का संतुलन बिगड़ा और हादसा हो गया। सभी के परिजनों को सूचना दे दी गई है।