सोनू सूद के फैंस के लिए अच्‍छी खबर, एक्शन थ्रिलर ‘फतेह’ में आएंगे नजर

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। अभिनेता सोनू के फैंस के लिए अच्‍छी खबर। जी स्टूडियोज ने अपने अगले प्रोडक्शन ‘फतेह’ की घोषणा की है। इसमें अभिनेता सोनू सूद नजर आएंगे। यह एक आउट-एंड-आउट एक्शन ड्रामा है। वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म में अभिनेता उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ दिखेंगे।

सोनू सूद ‘फतेह’ के साथ एक्शन हीरो के रूप में कदम रखेंगे। सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करने और कठिन परिस्थितियों से निपटने में उनकी सहायता करने के लिए चर्चा में हैं। दरअसल, उन्हें प्रवासियों का ‘मसीहा’ कहा जाता था। सोनू सूद के प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल ने साझा किया, ‘सोनू एक बेहतरीन अभिनेता हैं। पिछले डेढ़ दशक से लगातार खुद को साबित किया है। पिछले एक साल में उन्होंने जो किया है, उसे देखते हुए उन्हें एक सच्चा हीरो बना दिया है। मुझे यकीन है कि इस तरह की मनोरंजक कहानी में नायक के रूप में बड़े पर्दे पर उनकी वापसी सभी के लिए रोमांचक होगी।‘

अभिनेता सोनू सूद ने टिप्पणी की, ‘कहानी ने मेरी रुचि को बढ़ाया। यह सबसे महत्वपूर्ण विषयों में से एक है, जिसपर हमें ध्यान देने की आवश्यकता है। जैसे ही मैंने पटकथा पढ़ी, मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं। दर्शकों के लिए यह विचारोत्तेजक कहानी है।‘

यह फिल्‍म जी स्टूडियोज और शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित होगी। इसका निर्देशन अभिनंदन गुप्ता करेंगे। फिल्म 2022 की शुरुआत में फर्श पर जाने की उम्मीद है।