‘शक्तिमान’ की गीता की एक अवॉर्ड शो में हुई बेइज्जती, स्टेज पर ट्रॉफी लेने से किया मना

देश मुंबई
Spread the love

मुंबई। 90 के दशक के बहुत से ऐसे सीरियल हैं, जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता है। शो के लीड एक्टर्स मुकेश खन्ना और वैष्णवी महन्त थे। मुकेश खन्ना ने शक्तिमान का रोल निभाया था। वहीं वैष्णवी ने गीता विश्वास का किरदार निभा कर सबके दिलों में खास जगह बना ली थी। अफसोस इस बात का है कि कल तक जो वैष्णवी घर-घर पॉपुलर थीं। आज उन्हें ही अवॉर्ड शो में अपमान के घूंट पीने पड़ रहे हैं।

शक्तिमान में गीता विश्वास बनी वैष्णवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो मुंंबई ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड का जिक्र कर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें पहले अवार्ड में अवॉर्ड देने के लिये बुलाया गया। इसके बाद सबके सामने उनकी बेज्जती भी की गई।

वैष्णणी कहती हैं कि ऑर्गनाइजर ने उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस फॉर एवर का अवॉर्ड देने के लिये बुलाया था, पर दुख की बात ये है कि स्टेज पर अवॉर्ड देने के लिये वो मेरी जगह किसी वंदना का नाम ले रहे थे। एक बार नहीं, बल्कि तीन से चार बार वंदना का नाम लिया। अपनी जगह किसी वंदना का नाम सुनकर एक्ट्रेस को काफी गुस्सा आया।

वैष्णणी कहती हैं कि वो अवॉर्ड की भूखी नहीं थीं पर अगर किसी को सम्मान मिल रहा है, तो उसके लिये हमें शुक्रगुजार होना चाहिये। बस यही सोच कर वो इवेंट का हिस्सा बनने चलीं गईं। जब स्टेज पर उन्हें वंदना का नाम लेकर बुलाया गया, तो वो वहां गईं. पर ऑर्गनाइजर का अवॉर्ड लेने से इंकार दिया। वो कहती हैं कि जब उन लोगों को मेरा नाम ही नहीं पता, तो मैं अवॉर्ड लेकर क्या करूंगी। इस तरह से वो वहां से बिना अवॉर्ड लिये वापस आ गईं। एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद कई लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।