पिस्टल की नोक पर नाबालिग छात्रा को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म

देश बिहार
Spread the love

मुंगेर। मुंगेर के तारापुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा को पिस्टल की नोक पर अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना 23 दिसंबर की शाम की है। घटना के चार दिन बाद सोमवार को पीड़िता ने तारापुर थाने में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए मुंगेर भेजा है। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। घटना 23 दिसंबर की शाम तारापुर के एक स्कूल पास हुई। आरोपित और छात्रा एक ही समुदाय के हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 23 दिसंबर की शाम करीब लगभग छह बजे घर से किताब खरीदने के लिए पुरानी बस स्टैंड तारापुर जा रही थी। तभी यूको बैंक के पास मो. उजाला अपने दो साथियों के साथ आया और उसे जबरन रोक लिया। फिर तीनों उस पर साथ चलने का दबाव बनाने लगे।

जब छात्रा ने विरोध किया, तो पिस्तौल निकालकर जान मारने की धमकी दी। तीनों छात्रा को बालिका उच्च विद्यालय ले गए और बारी-बारी से उसके साथ जबरदस्ती की। फिर मो. उजाला ने छात्रा को घटना की जानकारी पुलिस और घरवालों को नहीं देने की धमकी दी। देर शाम पीड़िता घर पहुंची और मां को घटना के बारे में बताया। आरोपित के परिवार वालों ने पंचायत में मामले को निबटाने की बात कही। तीन दिनों तक पंचायत नहीं होने के बाद पीड़िता के परिवार वालों ने थाने में पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया।

तारापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन ने कहा कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए मुंगेर भेज दिया गया है। मुख्य आरोपित मो. उजाला की गिरफ्तारी की गई है। घटना में संलिप्त अन्य लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि धारा 376 डी के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा किया गया है।