घर में ही रहता था बेटी का बॉयफ्रेंड, फिर जो हुआ…

देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। कई बार इंसानी रिश्ते बेहद जटिल हो जाते हैं । अच्छा खासा रिलेशनशिप भी बर्बाद हो जाता है। एक युवती और उसके बॉयफ्रेंड के बीच भी कुछ ऐसा ही हुआ। मगर हैरानी की बात ये है कि युवती की मां और उसके बॉयफ्रेंड ने ही रिश्ता खराब कर दिया। जब से युवती ने सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया है तब से लोग हैरान हो रहे हैं।

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक युवती ने हाल ही में टिकटॉक पर कुछ वीडियोज शेयर कर अपनी जिंदगी से जुड़ी एक ऐसी घटना का जिक्र किया है जो काफी चौंकाने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक युवती ने बताया कि जब वो 17 साल की थी तब उसकी मुलाकत एक 21 साल के युवक से हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। उसी बीच युवक उसके घर आकर रुकने लगा और माता-पिता का घर के कामों में हाथ भी बंटाने लगा। इस बीच गर्लफ्रेंड की मां और बॉयफ्रेंड के बीच काफी नजदीकी संबंध दिखने लगे। दोनों एक दूसरे से खूब बातें करते और उनके हंसी-मजाक भी शुरू हो गया था।

हालांकि युवती ने बताया कि वो उस वक्त छोटी थी इसलिए उसने इन चीजों को लेकर कभी कुछ गलत नहीं सोचा। मगर एक दिन जब उसके पिता कमरे में सो रहे थे तब उसकी मां और बॉयफ्रेंड किचेन में बर्तन धो रहे थे। जब युवती किचेन में दबे पांव गई तो उसने देखा कि दोनों किस कर रहे हैं। मां और बॉयफ्रेंड को रोमांस करता देख उसके होश उड़ गए। हालांकि उसने जब मां से इस बारे में पूछा तो उन्होंने चालाकी से अपनी ही बेटी को पागल सिद्ध करने की कोशिश की और अगले ही दिन मनोवैज्ञानिक के पास दवा कराने ले गईं।

अपने 18वें जन्मदिन के बाद वो अपने बॉयफ्रेंड और उसके परिवार के साथ एक दिन डिनर पर जा रही थी जब उसने बॉयफ्रेंड के फोन पर मां के अश्लील मैसेज पढ़ लिए। तब युवती का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने तुरंत ही जाकर पिता को सब बता दिया जो इस खबर को सुनकर काफी आहत हुए। जब पिता और बेटी घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मां अपने कपड़े और घर की कार लेकर भाग गई है।

इस घटना के 4 साल बाद तक युवती का अपनी मां से कोई संपर्क नहीं है। उसने बताया कि मां उसके एक्स-बयॉफ्रेंड से प्रेग्नेंट है और दोनों ने इंगेजमेंट भी कर ली है। टिकटॉक पर लोग इस कहानी को सुनकर दंग हैं और सभी युवती को हिम्मत रखने की नसीहत दे रहे हैं।