कैप्टन की पार्टी ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, पूर्व सांसद और कई पूर्व विधायकों को दिलाई सदस्यता

अन्य राज्य देश
Spread the love

पंजाब। पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस को बड़ा झटका दे दिया है। उन्होंने अपनी नई पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस का गठन किया है। उन्होंने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पूर्व सांसद और पूर्व विधायकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

कांग्रेस से सांसद रहे अमरीक सिंह अलीवाल और पूर्व विधायकों हरजिंदर सिंह ठेकेदार, प्रेम मित्तल, फरजाना आलम और राजविंदर कौर भागिके ने पंजाब लोक कांग्रेस का दामन थाम लिया। इसके अलावा कुछ और स्थानीय नेताओं ने पंजाब लोक कांग्रेस की सदस्यता ली है। इस बीच कांग्रेस पर कैप्टन अमरिंदर सिंह के हमले लगातार जारी हैं।

सोमवार को उन्होंने सीएम चन्नी को नाइट वॉचमैन करार देते हुए कहा था कि चुनाव के बाद उनकी कोई भूमिका नहीं रह जाएगी। कांग्रेस की चुनाव प्रचार समिति की कमान नवजोत सिंह सिद्धू को दिए जाने की खबर पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि यह हैरानी की बात है कि सीएम को प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशों पर काम करने को कहा गया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह सीएम चन्नी के लिए दुखी हैं क्योंकि उनमें बहुत क्षमताएं हैं, लेकिन पार्टी में उनके साथ सही बर्ताव नहीं किया जा रहा है।