पत्नी ने T-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम को किया सपोर्ट, पति ने दर्ज कराई FIR

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तरप्रदेश। यूपी के रामपुर जिले में एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम को सपोर्ट करने के मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया है।फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

उधर, आरोपी महिला ने बताया कि उसके और पति के बीच विवाद चल रहा है। कोर्ट में दहेज को लेकर मुकदमा चल रहा है, इसलिए मुकदमे से बचने के लिए यह आरोप लगाकर हम पर दबाब बनाना चाहता हैं।

जानकारी के अनुसार, रामपुर के थाना अजीम नगर क्षेत्र निवासी ईशान मियां दिल्ली में काम करता है जबकि उसकी पत्नी राबिया शमसी रामपुर शहर के थाना गंज क्षेत्र स्थित अपने मायके में रहती है। पिछले दिनों भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में मैच खेला गया जिसमें पाक ने जीत हासिल की थी। यह मैच ईशान मियां अपने दोस्तों के साथ देख रहा था। उसकी पत्नी ने अपने मोबाइल स्टेटस पर जहां पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टीकर लगाया साथ में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के विरुद्ध कुछ आपत्तिजनक पोस्ट भी लगाई जिससे पति की छवि अपने दोस्तों में गलत महसूस होने लगी।

मामले में पुलिस अधीक्षक रामपुर अंकित मित्तल ने बताया थाना गंज पर 4 नवंबर को एक व्यक्ति जिनका नाम ईशान मियां है।उनके द्वारा सूचना दी गई की एक महिला के द्वारा अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर जो भारत पाकिस्तान मैच हुआ था। उसमें पाकिस्तान की जीत के संबंध में कुछ इस प्रकार के चित्र डाले गए हैं जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं।

जो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के प्रति उनका सौहार्द वातावरण और भारतीय खिलाड़ियों के प्रति गलत भाषा का प्रयोग किया गया है।इस संबंध में तत्काल थाना गंज में केस दर्ज किया गया है और इसमें विधिक कार्रवाई की जा रही है।