29/01/2022
डायन बताकर महिला को जबरन मैला पिलाने की कोशिश, विरोध करने पर लाठी-डंडे से पीटा

डायन बताकर महिला को जबरन मैला पिलाने की कोशिश, विरोध करने पर लाठी-डंडे से पीटा

Share this news!

गिरिडीह। गिरिडीह जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र की बदवारा पंचायत के लक्षुवाडीह गांव में डायन बताकर एक महिला को पड़ोस के मां-बेटे ने जबरन मैला पिलाने की कोशिश की।

महिला के विरोध करने से भडके मां-बेटे व अन्य लोगों ने लाठी-डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान पीड़िता के चीखने-चिल्लाने के बाद आसपास के लोग जमा हुए, तब तक आरोपी भाग निकले। महिला को परिजनों ने इलाज के लिए उसे बेंगाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पीड़िता ने कहा कि वह घर के बगल की बाड़ी में फसल तोड़कर घर लौट रही थी। इस बीच पड़ोस के मां-बेटे उसे डायन कहकर रुकने के लिए कहने लगे। माहौल को भांप वह नहीं रुकी। इस बीच मां-बेटे ने उसका पीछा कर उसके साथ लाठी-डंडे से पिटाई शुरू कर दी। वहीं जबरन मैला पिलाने की भी कोशिश करने लगे। जब वे लोग अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाए, तो भड़कते हुए लाठी-डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गई।

पीड़िता ने बताया कि पिछले कई महीने से वे लोग उसे डायन कहकर गाली-गलौज कर रहे थे। पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। इधर थाना प्रभारी कमलेश पासवान ने कहा कि आवेदन मिला है। शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.