टाटा टी लीफ ने छठ पूजा पर प्रस्‍तुत किया एकीकृत कैम्‍पेन

अन्य राज्य देश बिज़नेस
Spread the love

बंगलोर। टाटा टी लीफ बिहार और झारखंड के सबसे लोकप्रिय त्योहार छठ पूजा के पावन पर्व की खुशी मनाने और इस अवसर पर क्षेत्रीय सम्मान को जगाने के लिए एक एकीकृत कैम्पेन प्रस्तुत कर रहा है। इस कैम्पेन के तहत टाटा टी लीफ ने एक विशेष छठ पूजा पैक लाया है। साथ ही, छठ पूजा 2021 वीडियो गीत के लिए चंपारण टॉकीज के ओटीटी प्लेटफार्म बेजोड़ के साथ सहयोग किया है।

टाटा टी लीफ के विशेष छठ पूजा पैक में इस त्योहार के सभी तत्वों को दर्शाया गया है। पर्व के वास्तविक सार को जीवंत किया गया है। उत्सव की छवियों के साथ चमकता हुआ, पीले रंग का यह पैक छठ पूजा से जुड़ी भावनाओं को सही मायनों में दर्शाता है। बिहार और झारखंड के लोगों के बीच अपने क्षेत्र के प्रति सम्मान की भावना को बढ़ावा देते हुए पर्व से जुड़ी हर बारीकी को ध्यान में रखते हुए पैक को डिज़ाइन किया गया है।

छठ पूजा के उत्सव को भव्य बनाने के लिए, ब्रांड ने छठ पूजा वीडियो के लिए बेजोड़ के साथ दूसरी बार सहयोग किया है। बेजोड़ द्वारा बनाया गया 2021 की छठ पूजा का गीत वर्तमान महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए ‘घर से छठ’ की अवधारणा पर आधारित है।

टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के पैकेज्ड बेवरेजेज के प्रेसिडेंट पुनीत दास ने कहा, ‘छठ पूजा बिहार और झारखंड में मनाया जाने वाला सबसे बड़ा और सबसे लोकप्रिय त्योहार है। टाटा टी लीफ वर्तमान समय के दौरान उत्सव की भावना को त्योहार से जुड़े पारंपरिक तत्वों के साथ जोड़ता है। स्पेशल टाटा टी लीफ छठ पूजा पैक त्योहार की सच्ची भावना को जीवंत करता है। छठ पूजा के लिए बेजोड के साथ हमारा जुड़ाव, उत्सव का हिस्सा बनकर उपभोक्ताओं से जुड़ने की अपनी तरह की एक अनूठी पहल है। टाटा टी लीफ के छठ पूजा अभियान का उद्देश्य पूरे परिवार के साथ मिलकर, चाय का लुफ्त उठाते हुए, उत्सव के अनुभव को बढ़ावा देना है, ऐसी चाय जो खास तौर पर इस क्षेत्र के लोगों के लिए ही बनायी गयी है।‘

फिल्म देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 

https://www.youtube.com/watch?v=JEMSUqcRn_U