राजनाथ सिंह ने बताया कि वायरल फोटो में सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर क्या कहा था पीएम मोदी ने

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तरप्रदेश। कुछ दिन पहले सीएम योगी ने अपनी और प्रधानमंत्री मोदी की एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें पीएम उनके कंधे पर हाथ रख कर उन्हें कुछ बता रहे थे। इस फोटो के बारें में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने खुलासा किया।

गुरुवार को सीतापुर में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में राजनाथ सिंह ने कहा कि फोटो के वायरल होते ही लोग परेशान हो गए कि आखिर उन्होंने योगी जी के कान में क्या कहा था। राजनाथ सिंह ने बताया कि उस वक्त पीएम ने कहा था कि योगीजी तेज तर्रार बैटिंग करो। पूरी मजबूती से खेलो। विजय निश्चित है। 

इससे पहले राजनाथ सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। राजनाथ सिंह बोले- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे कहा था कि हमारे घोषणा पत्र में कोई ऐसी बात ना आ जाए जिसे हम पूरा ना कर पाएं। सीतापुर के टीडी पीजी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम में आयोजित बीजेपी के इस बूथ सम्मेलन में अवध क्षेत्र के 15 जिलों के करीब 40 हजार बूथ अध्यक्ष शामिल हुए। राजनाथ सिंह को अवध और काशी क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गोरखपुर और कानपुर में बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन को संबोधित कर चुके हैं। अवध क्षेत्र के सम्मेलन में उन सीटों पर भी खास ध्यान दिया जाएगा जिन पर 2017 में भाजपा जीत नहीं सकी थी। उन सीटों के लिए बीजेपी ने अलग से स्ट्रेटेजी बनाई है।