29/01/2022
झारखंड में घने कोहरे की वजह से दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, चार लोग जिंदा जले

झारखंड में घने कोहरे की वजह से दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, चार लोग जिंदा जले

Share this news!

पाकुड़। बड़ी और दुखद खबर झारखंड के पाकुड़ जिले से आ रही है। यहां शनिवार को चार लोग जिंदा जल गये। घटना पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना इलाके के धर्मपुर कदवा गांव के पास की है। जानकारी के अनुसार हाईवा और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर से दोनों गाड़ियों में आग लग गयी।

इस हादसे में दोनों वाहनों के ड्राइवर और खलासी केबिन में ही फंसकर जिंदा जल गये। पुलिस ने अबतक तीन शवों को निकाल लिया है। मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इनकी पहचान करने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार बंगाल का ट्रक सीमेंट लोड कर गोड्डा-धरमपुर होते हुए बंगाल की ओर जा रहा था, जबकि गोड्डा का हाइवा गिट्टी लोड कर लिट्टीपाड़ा की ओर से गोड्डा की ओर जा रहा था। घना कोहरा होने के कारण आगे कुछ भी देख पाना संभव नहीं हो रहा था। आशंका जताई जा रही है कि घने कोहरे के कारण दोनों वाहन के चालक को आगे कुछ भी समझ नहीं आया होगा और दोनों के बीच टक्कर हो गयी।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही लिट्टीपाड़ा थाना प्रभारी अभिषेक राय सदल बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिये। थाना प्रभारी की सूचना पर मौके पर पहुंचे अग्निशमन वाहन ने आग को घंटों मेहनत के बाद बुझाया। पुलिस वाहन के मालिक से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.