बैद्यनाथ बाबा का दर्शन करने देवघर पहुंचे अभिनेता प्रभुदेवा, सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़

झारखंड
Spread the love

देवघर। फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डांसर, कोरियोग्राफर, अभिनेता व निर्देशक प्रभुदेवा सपरिवार बाबा बैद्यनाथ के दरबार में पहुंचे और विधिवत बाबा की पूजा-अर्चना की। बाबा मंदिर पहुंचने के बाद पुरोहितों ने पूरे विधि-विधान से पूजा कराई।

वह मास्क पहने हुए थे। उन्होंने ई-पास के माध्यम से बिना किसी वीआईपी सुविधा के बाबा मंदिर गर्भगृह में प्रवेश कर बाबा पर जलार्पण किया। उसके बाद प्रभु देवा ने मंदिर प्रांगण स्थित अन्य मंदिरों में भी पूजा की। इस दौरान पहचान लीक होने के बाद मंदिर में मौजूद लोगों में सेल्फी लेने की होड़ मच गई।

बताया जाता है लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए वह तत्काल मंदिर प्रांगण से निकल गए। प्रभु देवा रात में जसीडीह स्टेशन पर उतरे और वहां से बैद्यनाथधाम स्टेशन के नजदीक स्थित होटल इंपीरियल हाइट में पहुंचे। होटल प्रबंधन की ओर से उनका जोरदार स्वागत किया गया। वह किसी रिश्तेदार के शादी समारोह में शिरकत करने के लिए देवघर पहुंचे थे।

भारत के माइकल जैक्सन के नाम से प्रसिद्ध प्रभु देवा कुली नंबर वन, हम से मुकाबला, लक्ष्मी, चार्ली चैपलीन आदि फिल्मों में बतौर अभिनेता, कोरियोग्राफी व निर्देशक का कार्य कर चुके हैं।