पश्चिम बंगाल के नदिया में सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत, सभी मेटाडोर से शव के साथ जा रहे थे श्मशान

अन्य राज्य देश
Spread the love

कोलकाता। दुखद खबर पश्चिम बंगाल के नदिया से आ रही है। यहां सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया है। हादसा नदिया के हांसखाली के फूलबाड़ी इलाके में शनिवार की रात को हुआ।

बताया जा रहा है कि उत्तर 24 परगना के बागदा से मेटाडोर में शव लेकर 20 से ज्यादा लोग नवद्वीप श्मशान की ओर जा रहे थे। इसी बीच हांसखाली थाना इलाके के फूलबाड़ी इलाके में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से मेटाडोर की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही 18 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर चीख पुकार मच गई।

अंदेशा जताया जा रहा है कि घने कोहरे और तेज रफ्तार की वजह से दुर्घटना हुई है। पुलिस दुर्घटना की वजह जानने की कोशिश कर रही है। इधर प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि वाहन में मौजूद सभी लोग अपने परिजन के शव के दाह संस्कार के लिए गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे। तभी सड़क के किनारे पत्थर लदे ट्रक को मेटाडोर ने टक्कर मार दी।

मेटाडोर में 20 से ज्यादा लोग सवार थे, जिसमें से 18 लोगों की मौत हो चुकी है। अन्य पांच लोगों का इलाज चल रहा है। इसमें से कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है।