जम्मू-कश्मीरः आतंकवादियों ने दो मजदूर की गोली मारकर की हत्या, एक घायल

अन्य राज्य देश मुख्य समाचार
Spread the love

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी आम लोगों को लगातार निशाना बना रहे हैं। इस बीच रविवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के लारन गंजीपोरा इलाके में उन्होंने दो गैर स्थानीय मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है।

बताया जा रहा है कि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए है, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि कुलगाम के गंजीपोरा इलाके में संदिग्ध आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय मजदूर को गोली मार दी। बिहार के तेजू दास के पुत्र चुन चुन रेशी देव के रूप में पहचाने गए मजदूर को इलाज के लिए जीएमसी अनंतनाग में स्थानांतरित कर दिया गया था। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए हैं और हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

बीते दिन श्रीनगर और पुलवामा जिले में शनिवार को अलग-अलग घटनाओं में आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सगीर अहमद (56) को पुलवामा जिले में गोली मारी गई थी और बिहार के बांका जिले के रहने वाले अरविंद कुमार साह (30) को शनिवार शाम को श्रीनगर में ईदगाह के पास पार्क के बाहर गोली मारी गई थी।