श्री साईनाथ होंडा शोरूम का एसडीओ ने किया उद्घाटन

झारखंड बिज़नेस
Spread the love

अरविंद अग्रवाल

पलामू (झारखंड)। पलामू जिले के छतरपुर प्रखंड क्षेत्र के लोगों को अब होंडा बाइक खरीदने के लिए कहीं जाना नहीं पड़ेगा। शुक्रवार को छतरपुर प्रखंड मुख्यालय के जपला रोड में श्री साईनाथ होंडा बाइक शोरूम खुला। छतरपुर एसडीओ नरेंद्र कुमार गुप्ता, नगर पंचायत अध्यक्ष मोहन जायसवाल, अशोक सोनी, सुधीर सिन्हा, वार्ड पार्षद ने संयुक्त रूप से इसका उद्घाटन किया। एसडीओ ने कहा कि अब धीरे धीरे छतरपुर भी बड़े बाजार की ओर अग्रसर हो रहा है। इस प्रकार का शोरूम खुलने से बाजार की पहचान एवं साख बढ़ती है। शोरूम खुलने से क्षेत्र के लोगों को बाइक खरीदने में सहूलियत होगी।

शोरूम के प्रोपराइटर मनोज कुमार जायसवाल ने बताया कि‍ यह शोरूम कंपनी की विस्तृत श्रृंखला के तहत है। इसके तहत सेल्फ सर्विस स्पेयर्स ओर सेफ्टी उपलब्ध कराई जाती है। शोरूम में गाड़ियों की विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है। कंपनी द्वारा प्रशिक्षित मिस्त्रियों द्वारा गाड़ियों की सर्विसिंग की जायेगी। सभी प्रकार की बाइक के मॉडल यहां उपलब्ध हैं। उद्घटान के साथ ही दो गाड़ियों की बिक्री हुई। पहला गढ़वा जिला के भवनाथपुर निवासी अजय कुमार ने एक होंडा मोटरसाइकिल खरीदी। छतरपुर शहर के खाटिन गांव निवासी दीपक कुमार ने स्कूटी खरीदी। ग्राहक नकद या किस्त पर भी वाहन खरीद सकते हैं।

उद्घाटन अवसर पर सब इंस्पेक्टर प्रियरंजन कुमार, उमाकांत जायसवाल, रमाकांत जायसवाल, पन्नू यादव, समाजसेवी बैजनाथ प्रसाद, सुधीर सिन्हा, पंकज कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।