मुजफ्फरपुर में पुलिस टीम पर हमला, दारोगा को बंधक बनाकर पीटा, जानें वजह

अपराध बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। बिहार में बेखौफ अपराधियों का मन इतना बढ़ गया है कि अब वो पुलिस की भी पिटाई करने लगे हैं। मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के झिटकाही गांव में रविवार रात सूचना पर शराब बरामद करने गई पुलिस की टीम को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया।

छापेमारी में शराब नहीं मिलने से लोग आक्रोशित हो गये। पुलिस पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाने लगे। इसके बाद दारोगा अंजार आलम को कमरे में बंद कर उनकी जमकर पिटाई की और अन्य पुलिसकर्मियों पर पथराव कर भगा दिया।

उधर, सूचना मिलने पर थानेदार सरोज कुमार अतिरिक्त फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही स्थानीयों लोगों ने दोबारा छत पर से पथराव शुरू कर दिया। अचानक हुए हमले में पुलिस को पीछे हटना पड़ा। इसके बाद सकरा पुलिस ने करीब 10 राउंड हवाई फायरिंग की, तब जाकर भीड़ तितर-बितर हुई। बंधक बने दारोगा अंजार आलम को छुड़ाया गया। इसके बाद पुलिस ने उपद्रवियों की दौड़ाकर पिटाई की, हालांकि पुलिस फायरिंग की पुष्टि नहीं कर रही है।

पुलिस की पिटाई से करीब एक दर्जन ग्रामीण भी जख्मी हुये हैं। घायल दारोगा और जवानों का सकरा अस्पताल में इलाज कराया गया, जबकि ग्रामीण छुपकर इलाज करा रहे हैं। पुलिस ने मौके से आधा दर्जन लोगों को हिरासत में भी लिया है। वहीं, तीन और पुलिसकर्मियों को भी छुड़ा लिया गया, जिसे ग्रामीणों ने गांव में ही दूसरी जगह बंधक बना रखा था।