मृणाल ठाकुर ने पूरी की फिल्म पिप्पा की शूटिंग

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने हाल ही फिल्म ‘पिप्पा’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी शूटिंग चंडीगढ़ और मुंबई में हुई है। अपने सोशल मीडिया से इस बारे में अभिनेत्री ने जानकारी दी।

अभिनेत्री ने कहा कि इन सभी अच्छे सहयोगी के वजह से इस फिल्म में काम करना बहुत ही मजेदार रहा। राधा का किरदार निभाना एक अद्भुत आनंद था। हमारे द्वारा खूबसूरती से तैयार की गई इस कला को आपके देखने का मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। इससे पहले मैं ऐसे कुछ लोगों का धन्यवाद करना चाहूंगी जिनका इस यात्रा को पूरा करने में महत्वपूर्ण योगदान है।
थैंक यू टीम पिप्पा!”

यह एक्शन से भरपूर पहली ऐसी फिल्म है, जो युद्ध के दिग्गज ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘द बर्निंग चाफीस’ पर आधारित है। इस फिल्म में ऑस्कर विजेता एआर रहमान का म्यूजिक होगा। इस फिल्म का केंद्र लोकप्रिय वार टैंक है, जिसे प्यार से ‘पिप्पा’ बुलाया जाता है। पिप्पा का अर्थ, एक खाली घी का डब्बा है जो आसानी से पानी में तैर सकता है। यह फिल्म इस प्रतिष्ठित सेना के टैंक पर केंद्रित की गयी  है।

आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान नजर आयेंगे।