हेल्थवेज ने पेश की प्रीमियम गुणवत्ता वाली पनीर की 3 किस्‍में

देश नई दिल्ली बिज़नेस
Spread the love

नई दिल्ली। पनीर के शौकीनों के लिए एक खुशखबरी! हेल्थवेज़ मिल्क एंड फूड प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने दिल्ली एनसीआर में पनीर की अपनी 3 किस्मों -प्रीमियम, प्रोटीन रिच और मलाई रिच पेश कि‍या है। पनीर की ये किस्‍में 200 ग्राम के पैक में उपलब्ध हैं।  हेल्थवेज के पनीर की यह किस्‍में किसी भी तरह के प्रिजर्वटिव से मुक्त है। इसकी ‘मल्टीवैक’ पैकेजिंग 3-स्तरीय हाई बैरियर थर्मोफॉर्मिंग परत के साथ आती है। यह उत्पाद की ताजगी और पोषक तत्वों को बनाये रखती है और 15 दिनों की शेल्फ लाइफ उपलब्‍ध कराती है। रिटेल आउटलेट्स के अलावा, हेल्थवेज उत्पाद अमेजन, फ्लिपकार्ट, सुपरडेली और बिग बास्‍केट  जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए हेल्‍थवेज के मैनेजिंग डायरेक्‍टर नरेंद्र नागर ने कहा, ‘हमारे प्रीमियम, मलाई रिच और प्रोटीन रिच पनीर की लॉन्चिंग हमारे ग्राहकों को बेहतर, उच्च-स्तरीय और गुणवत्तापूर्ण उत्पाद उपलब्‍ध कराने के हमारे प्रयासों में एक और मील का पत्थर है। यह शुद्ध, स्वस्थ और किफायती है और उनकी आवश्‍यकताओं को पूरा करे हैं। कोविड महामारी के इस दौर में हमारे उत्पादों को हाथ से स्‍पर्श नहीं किया जाता है।‘

पनीर के ये 3 वेरिएंट

1) प्रीमियम पनीर @ 85 रुपये – सबसे अच्छा पनीर जो सुपर सॉफ्ट, सुपर स्मूद है, जो मुंह में घुल जाता है। ग्रेवी व्यंजन जैसे पनीर बटर मसाला, शाही पनीर आदि बनाने के लिए उपयुक्‍त है।

2) मलाई रिच पनीर @ 80 रुपये- यह मुलायम और स्वादिष्ट पनीर है, जो रोजमर्रा के व्यंजनों और उपभोग, सलाद और अन्‍य सहायक व्‍यंजनों के लिए उपयुक्‍त है।

3) प्रोटीन रिच पनीर @ 75 रुपये – यह पनीर फिटनेस के प्रति जागरूक, जिम जाने वालों, आहार के प्रति जागरूक लोगों और तंदूरी व्यंजन और पनीर टिक्का बनाने के लिए उपयुक्‍त है।