फ्रॉड बुद्धू पंडित को बीजेपी ने बनाया मीडिया प्रभारी, महिला खिलाड़ी लगा चुकी है यौन शोषण का आरोप

Uncategorized
Spread the love

चाईबासा। झारखंड के पश्चिम सिंहभूम में भाजपा मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा उर्फ बुद्धू पंडित के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। सोमवार को ही चक्रधरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

ऐसे में संजय मिश्रा को पुलिस ने सोमवार शाम से ही हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद चक्रधरपुर पुलिस ने उन्हें मंगलवार को जेल भेज दिया था। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ने चाईबासा कोर्ट में अपना बयान भी दर्ज कराया है। साथ ही दर्ज प्राथमिकी में महिला खिलाड़ी ने आरोप लगाया है कि शहर के चर्चित सागर होटल में संजय मिश्रा ने उसका यौन शोषण किया।

बीते अप्रैल से वह ब्लैकमेल कर लगातार उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है । दरअसल, जानकारी के मुताबिक आरोपी संजय मिश्रा ने महिला खिलाड़ी की एक आपत्तिजनक तस्वीर ले ली थी। उसी तस्वीर को दिखाकर वह महिला खिलाड़ी को आए दिन ब्लैकमेल करता था और एक स्थानीय होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था।

इस मामले की जानकारी संजय की पत्नी को हो गई थी, जिसको लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा भी होता था। एसपी अजय लिंडा ने बताया कि महिला खिलाड़ी के लगाए गए आरोप के आधार पर आरोपी संजय मिश्रा से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पीड़िता से भी अलग पूछताछ की गई है। डीएसपी दिलीप खलको ने बताया कि जांच के दौरान प्रथम दृष्टया पीड़िता के लगाए गए आरोप सही पाये गए हैं।

पीड़िता के लगाए गए अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप भी सच पाया गया है। इस मामले की सूचना आग की तरह फैल गई है। इधर जिले के भाजपा नेताओं ने पूरे मामले पर कहा है कि घटना की जानकारी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को दे दी गई है । संजय मिश्रा पर अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अपना फैसला लेंगे।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बुद्धू पंडित चक्रधरपुर में जाना पहचाना नाम है। उसने अपने करियर की शुरुआत पत्रकारिता से भले की, लेकिन असली काम पत्रकारिता की आड़ में अवैध वसूली का था। उसके बाद उसने बड़े ठेकेदारों और नेताओं को पकड़ा और देखते ही देखते करोड़ों का मालिक बन बैठा। बुद्धू पंडित के चरित्र को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं हैं। लेकिन पैसे और चाटुकारिता की बदौलत यह पश्चिम सिंहभूम में भाजपा का मीडिया प्रभारी बन बैठा।