दर्दनाक हादसा: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश देश नई दिल्ली मुख्य समाचार
Spread the love

मेरठ। मेरठ के परतापुर थानाक्षेत्र में आज सुबह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुए दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि नींद की झपकी लगने से तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी, जिससे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई।

मरने वाले बिजनौर के माले मोहल्ले के रहने वाले बताए गए हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए वहीं जानकारी लगने पर परिजन मेरठ पहुंच रहे हैं। जानकारी के अनुसार ब्रेजा कार सवार ताजिम निवासी बिजनौर अपने बेटे को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़कर परिवार सहित वापस बिजनौर लौट रहा था। इसी दौरान नींद की झपकी लगने से कार का संतुलन बिगड़ गया और कार तेज रफ्तार होने के कारण टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार मरने वालों के नाम ताजीम 30 वर्ष, अस्माश 28 वर्ष पत्नी ताजीम, जुबैरिया 16 पुत्री जसीम, नफीसा फातुम 60 पत्नी शाहिद, फाजिला 30 पत्नी जाहिल, उमेर 8 माह का बच्चा है, जो ताजीम का बेटा है जिसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।