अपनी बीमारी से तंग आकर पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने दी जान

अपराध झारखंड
Spread the love

सरायकेला। दुखद खबर सरायकेला-खरसावां जिले से आयी है। यहां पीडब्ल्यूडी के रोड डिवीजन विभाग में पदस्थापित इंजीनियर श्याम सुंदर प्रसाद ने अपनी बीमारी से तंग आकर घर में पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वे हजारीबाग के रहने वाले बताये जाते हैं। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। श्याम सुंदर प्रसाद सरायकेला न्यू कॉलोनी वार्ड नंबर 8 स्थित पशु अस्पताल के समीप एक किराये के मकान में रहते थे। उनके मकान मालिक का कहना है कि बीती रात करीब ग्यारह बजे श्याम सुंदर प्रसाद खाना खाकर सोने चले गए थे। वे रोज सुबह जग जाते थे, लेकिन मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे तक उनका दरवाजा बंद था। उन्होंने घर का दरवाजा देर तक खट-खटाया, पर दरवाजा नहीं खुला। इससे उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई। उसके बाद मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने खिड़की का ग्रिल काटकर कमरे में प्रवेश किया। जहां श्याम सुंदर प्रसाद को पंखे के सहारे फंदे से झूलता पाया गया।

बताया जाता है कि पुलिस ने कमरे की जांच के दौरान एक सुसाइडल नोट भी बरामद किया है। उसके मुताबिक श्याम सुंदर किसी शारीरिक बीमारी से जूझ रहे थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे मामले की जांच की जा रही है।