छतरपुर में आपराधिक घटनाओं पर लगे अंकुश : अरविंद गुप्ता

झारखंड
Spread the love

अरविंद अग्रवाल

पलामू (झारखंड)। जिले के छतरपुर इलाके में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर छतरपुर थाने में थाना प्रभारी गौतम कुमार और सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार के साथ नगर अध्यक्ष पद के पूर्व प्रत्याशी अरविंद गुप्ता चुनमुन ने चर्चा की। शहर में हुए हाल में मोटरसाइकिल और बोलेरो चोरी की घटना, नशाखोरी सहित कई मुद्दों पर उनसे उनकी बात की। थाना प्रभारी से आग्रह किया कि वाहन चोरों को शीघ्र गिरफ्तार करे।

शहर में गांजा और अवैध शराब बिक्री पर अविलंब रोक लगाई जाए। शहर के महत्वपूर्ण स्थानों पर सीसीटीवी की व्यवस्था कराई जाए। शहर के ट्रैफिक सिस्टम को दुरुस्त किया जाए। स्थानीय व्यवसायियों के साथ मीटिंग कर शहर के प्रतिष्ठानों में CCTV लगवाने का आग्रह किया जाए। हाट बाजार के दिन सार्वजनिक जगहों पर लगने वाले अवैध शराब और मांस की बिक्री पर अविलंब रोक लगाई जाए।

मौके पर बताया गया कि पहले से ही दो CCTV कैमरा उपलब्ध है। दूरभाष पर कार्यपालक अधिकारी से बात कर सीसीटीवी की मांग की गयी। उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द ही शहर के लिए तीन और CCTV कैमरे की और व्यवस्था करेंगे, ताकि सुरक्षा सुनिश्चित हो सके। अपराधी अपराध करने के बाद पकड़े जाएं। थाना प्रभारी ने कहा कि इलाके में अमन चैन बनाये रखना पुलिस की जिमेवारी है। अरविंद ने इलाके में हो रहे संगठित अपराध, लूट, छिनतई, ठगी और नशाखोरी पर नकेल कसने का आग्रह किया।