कोयले का ऑफर बढ़ाने को लेकर सीसीएल प्रबंधन ने मिलेगी लोकल सेल कमेटी

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

गोमिया (बोकारो)। कोयले का ऑफर बढ़ाने की मांग को लेकर स्‍वांग लोकल सेल कमेटी सीसीएल प्रबंधन ने मिलेगी। यह निर्णय कमेटी से जुड़े सदस्यों की बैठक में लिया गया। खम्हरा स्थित कोनार नदी के किनारे अध्यक्ष डॉ सुरेंद्र राज की अध्यक्षता में 6 अक्‍टूबर को कमेटी की बैठक हुई। अध्यक्ष ने कहा कि स्वांग में कोयले का लोकल सेल क्षेत्र के लोगों के सहयोग से विगत 9 वर्षों से चल रहा है। इसमें क्षेत्र के कई बेरोजगार युवकों को रोजगार मिला हुआ है। इसलिए लोकल सेल को सभी को मिलजुलकर कर चलाना है।

अध्‍यक्ष ने कहा कि सेल से जुड़े सभी लोगों को किसी-न-किसी रूप में रोजगार उपलब्ध हो, इसके लिए कमेटी काम कर रही है। स्थानीय मजदूरों को उनका हक मिले। इसके लिए भी काम हो रहा है। स्वांग सेल में कोयले का ऑफर बढ़ाने और नियमित रूप से ऑफर मिलता रहे, इसके लिए सेल कमेटी सीसीएल प्रबंधन से मिलेगी।

निवर्तमान प्रखंड प्रमुख गुलाबचंद्र हांसदा ने कहा कि स्वांग लोकल सेल में स्थानीय बेरोजगार युवकों को किसी न किसी रूप में रोजगार उपलब्ध हो रहा है। इसलिए सभी को सेल की बेहतरी के लिए कार्य करना होगा। सेल नियमित रूप से चलता रहे। इसके लिए भी सभी को मिलकर कर काम करना है।

मौके पर लोकल सेल के कार्यकारी अध्यक्ष कृष्णा निषाद सहित अरुण कुमार यादव, केदारनाथ स्वर्णकार, बबलू तिवारी, लेखराज चौहान, गंदौरी राम, सोनाराम बेसरा, राजेश भारती, धीरज स्वर्णकार, उमा सिंह, आशीष शर्मा, जीतू पांडेय, रविंद्र यादव, राजेश जायसवाल, बिनोद अग्रवाल, मोती यादव, रोहित यादव, अजय जायसवाल, बद्री प्रसाद, प्रदीप पासवान, मुन्ना पांडेय, सन्नी निषाद, रविंद्र रवानी, महेंद्र यादव आदि उपस्थित थे।