02/12/2021
करवा चौथ से पहले पत्नी ने पति को रस्सी से हाथ-पैर बांधकर पीटा, जानें वजह

करवा चौथ से पहले पत्नी ने पति को रस्सी से हाथ-पैर बांधकर पीटा, जानें वजह

Share this news!

इटावा। देश में रविवार को करवाचौथ मनाया जा रहा है। सुहागिन महिलाएं पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। इसी रविवार को यूपी के इटावा में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

यहां करवा चौथ के एक दिन पहले एक पत्नी ने अपनी पति की सरेरहा पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान महिला ने पति को रस्सी से बांध रखा था।वहीं, यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल पिटाई की तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत महेवा बस्ती का है।

जानकारी के मुताबिक, यहां शाम को चतुरीबाबा रसगुल्ला की दुकान के सामने एक शख्स शराब के नशे में धुत होकर इधर-उधर घूम रहा था। तभी एक महिला आयी उसने शख्स के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और पिटाई शुरू कर दी। सरेराम महिला को पति की पिटाई करते देख मौके पर अफरातफरी मच गयी। देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। भीड़ देखकर महिला पति को घसीटते हुए घर ले गयी। दंपति को जानने वालों ने बताया कि दोनों हाईवे के किनारे बसे एक गांव में रहते हैं।

बताया जा रहा है कि करवाचौथ की पूजा का सामान खरीदने के लिये पति को पैसे दिये थे। काफी देर बाद भी जब पति घर नहीं पहुंचा तो पत्नी उसे ढूंढ़ते हुए बाजार पहुंच गई। वहां उसने पति को शराब के नशे में धुत देखा। बस फिर क्या था, यह देखते ही महिला का गुस्सा फूट पड़ा और उसने शराबी पति की पिटाई शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *