देर से NCB ऑफि‍स पहुंची अभिनेत्री अनन्या पांडे, अधिकारी ने कहा …

देश मुंबई
Spread the love

मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच कर रही है। जांच होने के साथ ही इसका दायरा भी बढ़ता जा रहा है। धीरे-धीरे कई नए कनेक्शन मिल रहे हैं। इस मामले में चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी आया है। उससे लगातार पूछताछ हो रही है।

अनन्या पांडे से एनसीबी के अधिकारी दो बार पूछताछ कर चुके हैं। अब तीसरी बार पूछताछ के लिए 25 अक्तूबर सुबह 11 बजे बुलाया गया है। बुलाये जाने पर अभिनेत्री दोनों बार एनसीबी के ऑफिस देर से पहुंची थीं। इसके चलते एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने उससे कहा कि ये आपका कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है।

बताया जाता है कि 22 अक्टूसबर को अनन्या को सुबह 11 बजे एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था। वह तीन घंटे देर से 2 बजे पहुंची थीं। इसके बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने उसकी क्लास ली थी। उन्होंने कहा, ‘आपको सुबह 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं। अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे रहेंगे। ये आपका प्रोडक्शन हाउस नहीं है। ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है। जितने बजे बुलाया जाए उसी समय आ जाया करो।’

पहली बार बुलाये जाने पर भी अनन्या पांडे दो घंटे देर से एनसीबी ऑफिस पहुंची थी। एनसीबी के हाथ आर्यन खान और अनन्या पांडे की चैट लगी है। इसकी वजह से ही अनन्या पांडे इस केस में फंस गई हैं। ये चैट साल 2018 से 2019 के बीच की है। अनन्या ने आर्यन से गांजा उपलब्ध कराने की बात कही थी।

आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट में एक जगह पर आर्यन अनन्या से गांजे को लेकर सवाल पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है। इसपर अनन्या ने जवाब दिया था- हां मैं अरेंज कर दूंगी।