‘एक्शन हीरो’ में दिखेंगे अभिनेता आयुष्मान खुराना

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। टी-सीरीज और कलर येलो प्रोडक्शंस ने अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म ‘एक्शन हीरो’ के लिए अभिनेता आयुष्मान खुराना को चुना है। एक्शन जॉनर में यह आयुष्मान की पहली फिल्म होगी। यह फिल्म अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट व्यंग्यात्मक हास्य के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेगी। फिल्म की शूटिंग भारत और यूके में होगी।

टी-सीरीज प्रमुख और निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि आयुष्मान पूरी तरह से इस फिल्म में एक्शन हीरो के किरदार में फिट बैठते हैं। यह टी-सीरीज और आयुष्मान के बीच चौथा सहयोग है। हम इसके फ्लोर पर जाने और उन्हें इस किरदार को जीते हुए देखने का और इंतजार नहीं कर सकते। 

एक्शन हीरो पर आयुष्मान ने कहा, ‘मैं तीसरी बार आनंद के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं। मुझे उम्मीद है कि एक्शन हीरो के साथ दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करने का हमारा ट्रैक रिकॉर्ड जारी रहेगा। मैं भूषण के साथ दोबारा काम करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं। कलर येलो और टी-सीरीज मेरे लिए दूसरे घर की तरह हैं। मुझे एक्शन हीरो की स्क्रिप्ट तुरंत बहुत पसंद आई। यह फ्रेश है, यह विघटनकारी है। इसमें सिनेमा के वे सभी गुण हैं जिनके लिए मुझे जाना जाता है।’

निर्माता आनंद एल राय ने कहा, ‘यह पहली बार है जब हम इस जेनर की फिल्म कर रहे हैं। तीसरी बार हम आयुष्मान के साथ किसी फिल्म में सहयोग करेंगे। उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है। मैं फिल्म के फ्लोर पर जाने को लेकर काफी उत्साहित हूं।’ 

अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित एक्शन हीरो यह टी-सीरीज और कलर येलो प्रोडक्शन की फिल्म है। इसे आनंद एल राय द्वारा और भूषण कुमार एवं कृष्ण कुमार ने भी प्रोड्यूस किया है।