लव मैरिज के 9 दिन बाद पति ने कर दी पत्नी की हत्या

अपराध नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्‍ली के बुराड़ी इलाके में हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों ने 9 दिन पहले कोर्ट मैरिज की थी। हत्‍या का आरोप पति पर लगा है और दिल्‍ली पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी (नॉर्थ) सागर सिंह कलसी के मुताबिक, आरोपी की पहचान 21 वर्षीय मुहम्मद आजाद के तौर पर हुई है। उन्‍होंने बताया कि शुक्रवार को पति-पत्‍नी के बीच कहासुनी हुई थी और शनिवार सुबह आजाद ने सोनिया के पेट और चेस्‍ट पर कई बार चाकू से वार कर हत्‍या कर दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। हालांकि बुराड़ी पुलिस की टीम ने वारदात के कुछ ही घंटे में आरोपी पति का दबोच लिया।

जानकारी के मुताबिक, 20 साल की सोनिया और आजाद का अफेयर काफी समय से चल रहा था। पुलिस की जांच में पता चला है कि मृतका सोनिया का परिवार मूल रूप से यूपी के एटा का रहने वाला है, जो कि इन दिनों दिल्‍ली के राधा विहार, लेबर चौक के पास रहता है। वहीं, मुहम्मद आजाद मूल रूप से यूपी के बिजनौर के नगीना का रहने वाला है, जो कि इन दिनों दिल्ली के नंद नगरी में रहता है। सोनिया और मुहम्मद आजाद के बीच दिल्‍ली में ही मुलाकात हुई थी और काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं, आरोपी आजादपुर से मुकुंदपुर रूट पर ग्रामीण सेवा पर ड्राइवर है।

जानकारी के मुताबिक, सोनिया और मुहम्मद आजाद ने 14 अक्टूबर को कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद दोनों कमल विहार गली नंबर 10 में किराए पर रह रहे थे। वहीं, आरोपी मुहम्मद आजाद की सोनिया के साथ शादी के अगले ही दिन से कहासुनी होने लगी थी। वहीं, शुक्रवार की रात दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुइ थी। जबकि उसने शनिवार को उसकी हत्‍या कर दी और मौके से फरार हो गया।