दिल्ली में इन कपल को हुआ प्यार, विदेश में हुआ इकरार और फिर…

दुनिया देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। सच्चा प्यार कभी भी और कहीं से भी मिल सकता है। इसका एक उदाहरण ये गे कपल है। कपल में एक शख्स भारतीय, जबकि दूसरा पोलैंड का निवासी है।

दिल्ली के गौरव अरोड़ा उर्फ गैरी और पोलैंड के प्रजेमेक पावलिकी उर्फ प्रणय से हो गया। हौज खास विलेज में एक-दूसरे से पहली बार मिले, इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और अब एक-दूसरे के बंधंन में बंधने जा रहे हैं। दोनों एक-दूसरे से डेटिंग ऐप के जरिए जुड़े और फिर उनकी यह जर्नी नई दिल्ली से शुरू हुई, जहां वे दोनों हौज खास विलेज में अपनी पहली ‘डेट’ के लिए मुलाकात की। प्रणय ने कहा, ‘मैं पोलैंड के वारसॉ का निवासी हूं। यही घूमते वक्त मुझे एक डेटिंग ऐप पर गैरी का प्रोफाइल मिला। मैं तुरंत ही उससे प्रभावित हो गया और मुझे पता था कि मुझे उससे मिलना है।’ दोनों एक साथ रहने लगे और 4 साल तक पोलैंड में रहे। फिर वे एम्स्टर्डम चले गए।

प्रणय ने वैलेंटाइन वीक के दौरान गैरी को अपने होमटाउन वारसॉ वापस जाते वक्त ट्रेन यात्रा के दौरान प्रपोज किया। गैरी ने जवाब में हां कहा दोनों ने देसी अंदाज में भारतीय रीति-रिवाज से शादी करने का फैसला लिया मेहंदी की मेजबानी से लेकर हल्दी और शेरवानी पहनने तक, सभी की तस्वीरों से पता चलता है कि दोनों बेहद ही उत्सुक थे।